Monday, 21 Oct, 4.18 pm Live Bihar

पॉलिटिक्स
RJD ने भाजपा पर लगाया आरोप, धन के बल पर चुनाव जीतने की कोशिश

PATNA : BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के वायरल वीडियो पर निशा'ना सा'धते हुए राजद नेता ने कहा कि इस वीडियो से ये पता चलता है कि भाजपा धन की ताकत से चुनाव जीतना चाहती है। RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि हम लोग इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे और किशनगंज के चुनाव को स्थगित करने की मांग भी करेंगे।

कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि वीडियो अपने आप में चुनाव आयोग के प्रावधानों का उल्लंघन करता है। उन्होंने मांग किया की चुनाव आयोग इस पर पर ठोस कार्रवाई करे। मृत्युंजय तिवारी ने संजय जायसवाल के बयान पर कहा है कि बीजेपी का असली चेहरा यही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बयान से स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी किस तरह वोट हासिल करती है।

शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल किशनगंज में बीजेपी प्रत्याशी स्वीटी सिंह के समर्थन में प्रचार करने गए थे। यहां उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह वोटिंग वाले दिन अपने कर्मचारियों को पांच-पांच सौ रुपए जरूर दें। उन्होंने आगे कहा कि रुपए देने से कर्मचारी सुबह से शाम तक मतदान केंद्र पर मौजूद रहेंगे और अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट डलवाएंगे।

इसके बाद संजय जायसवाल और स्वीटी सिंह के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया था। किशनगंज पु'लिस ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की बात कही है। एसडीओ शाहनवाज अक्खतर ने कहा मामले को लेकर FIR दर्ज करने का निर्देश दे दिया गया है। वहीँ बताया जा रहा है कि उइसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। संजय जायसवाल का ये बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। वहीं प्रशासन ने भी इसको एकर सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Live Bihar
Top