Monday, 26 Oct, 3.55 pm 24Ghante Online

राष्ट्रीय समाचार
बागपत : एक करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत लोहा व्यापारी को पुलिस ने छुड़ाया

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अगवा हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया।

अगवा व्यापारी आदेश जैन की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की आठ टीम के साथ एसटीएफ को लगाया गया था। सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है। आईजे रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था। जिसके बाद तीनों जिलों की पुलिस को खुलासे के लिए लगाया गया था।

बागपत : दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, 1 करोड़ की मांगी फिरौती

जानकारी के मुताबिक थोड़े ही देर में आईजी प्रवीण कुमार इस बारे में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। गौरतलब है कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे। जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब किडनैपर्स से उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी।

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस की कई टीमें खुलासे में लगी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए।

लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तानकर चलते थे गरीब : तेजस्वी

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की शिनाख्त हुई थी। इसके बाद तीन जिलों की पुलिस के साथ ही आठ टीमें बरामदगी में लगी हुई थी। एसटीएफ भी खुलासे में जुटी थी। वारदात के सात घंटे के भीतर व्यापारी को हरियाणा-यूपी बॉर्डर सरे सकुशल बरामद कर लिया। इसे यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: 24Ghante Online
Top