Thursday, 21 Jan, 9.10 pm चौपाल टीवी

होम
जल्द ही सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी नई फोर्स गुरखा, इस महीने तक हो सकती है लॉन्च

Chopal Tv, New Dehli

फोर्स इंडिया अपनी नई-जनरेशन ऑफ-रोडर फोर्स गुरखा को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारने वाली है। इसके लिए कंपनी इस एसयूवी की लगातार टेस्टिंग कर रही है। इससे पहले 2020 में फोर्स मोटर्स (Force Motors) ने नई गुरखा को पहली बार शोकेस किया था। इसके बाद से इस गाड़ी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन हाल ही में इस एसयूवी को एक बार फिर टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। नई-जनरेशन फोर्स गुरखा को हाल ही में पुणे के पास टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। रशलेन द्वारा जारी नई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोर्स गुरखा का यह टेस्ट म्यूल इसका बेस वैरिएंट है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस एसयूवी को कैमोफ्लार्ज नहीं किया गया है। बता दें कि नई महिंद्रा थार को भी 2 अक्टूबर के दिन लॉन्च किया जा रहा है, ऐसे में फोर्स मोटर्स गुरखा को इस फेस्टिव सीजन में लॉन्च करते हुए मौके का फायदा उठाने की जरूर कोशिश करेगी।

नई फोर्स गुरखा बीएस6 के डिजाईन की बात करें तो इसमें नया ग्रिल, नए प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ आइस क्यूब जैसी डेटाइम रनिंग लाइट दिए गए हैं। इसके बम्पर में अच्छी खासी कैडलिंग की गयी है, इसमें पीछे हिस्से में नया टेललैंप, डोर-माउंटेड स्पेयर व्हील व स्टेप लैडर दिया गया है।

इसके साथ ही इसकी आकर्षकता को बढाने के लिए इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील भी देखने को मिलते हैं। इसके इंटीरियर को भी पहले से बेहतर किया गया है, इसमें पॉवर विंडो और 7.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाना है। सुरक्षा के लिहाज से नई गुरखा में डुअल एयरबैग और एबीएस दिया गया है।
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Chopal TV
Top