Thursday, 09 Jul, 4.16 pm Dainik Bhaskar Hindi

Posts
श्रद्धांजलि: जगदीप के निधन पर बॉलीवुड में शोक, अनुपम ने लिखा- एक और सितारा जमीन से आसमान में जा पहुंचा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म शोले के सूरमा भोपाली के किरदार से चर्चाओं में आने वाले बॉलीवुड अभिनेता और कॉ​मेडियन जगदीप का निधन बुधवार रात हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड शोक में डूब गया है। गुरुवार को मुंबई के मझगांव स्थित शिया कब्रिस्तान में सुपुर्दे-खाक कर दिया गया। इस मौके पर परिवार और दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

जगदीप के निधन पर बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने दुख जताया है। कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जगदीप का श्रद्धांजलि दी। बीती रात बॉलवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर जगदीप के निधन की जानकारी दी थी।

शोले के सूरमा भोपाली का निधन, 81 साल की उम्र में जगदीप ने ली अंतिम सांस 

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, जगदीप साहब के निधन की बुरी खबर सुनी। मैं उन्हें हमेशा स्क्रीन पर देखकर खूब एन्जॉय करता था। वो अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन करते थे। जावेद और पूरे परिवार को मेरी संवेदनाएं। जगदीप साहब की आत्मा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर ने इमोशनल ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी पहली फिल्म....मैंने जगदीप भाई के साथ फिल्म ये रिश्ता ना टूटे के जरिए पहली बार कैमरे को फेस किया था। हम आपको हमेशा याद करेंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले..परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

अनुपम खेर ने निधन पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "एक और सितारा जमीन से आसमान में जा पहुंचा। जगदीप साब हिंदी फिल्म जगत के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे। एक हास्य अभिनेता के नाते उनका कोई सानी नहीं था। एक पार्टी में बहुत साल पहले मुझसे कहा था, "बरखुरदार! हंसना आसान है, हंसाना बहुत मुश्किल है।" आपकी कमी बहुत खलेगी।"

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट किया, "इंडस्ट्री में आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा। ढेर सारी हंसी के लिए आपका धन्यवाद। उन यादों के लिए आपका धन्यवाद।

मनोज बाजपेयी ने जगदीप को याद करते हुए लिखा, ‘RIP! धन्यवाद उन तमाम यादों के लिए जो मैंने बचपन में आपकी फिल्में और प्रदर्शन देखकर प्राप्त की थी ! आप हम सबके द्वारा हमेशा याद किए जाओगे !! परिवार के प्रति संवेदना !!

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, भगवान जगदीप साहब की आत्मा को शांति दे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Dainik Bhaskar Hindi
Top