Monday, 26 Oct, 4.17 pm 1st बिहार

बिहार
मुजफ्फरपुर : संदिग्ध हालत में कारोबारी की जलकर मौत, ससुराल में ही करता था कारोबार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में जलकर एक व्यक्ति मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी की है, जहां ससुराल में रह रहे बगहा जिले के रामनगर थाना इलाके के रामनगर निवासी नीतीश जैन की जलकर संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी.

मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने पुरानी गुदरी के पवन कुमार सराफ के घर से मृतक नीतीश जैन का शव बरामद किया है. घटना के संबंध में मृतक के ससुर व पुरानी गुदरी निवासी पवन कुमार सराफ ने बताया कि पांच वर्ष पहले इनके उनके पुत्री की शादी नीतीश जैन से हुई थी.पिछले कुछ महीनों से नीतीश जैन अपने ससुराल में ही रहकर कॉस्टमेटिक का काम करता था.

आज सुबह उठकर चाय पीने के बाद रूम में ही बैठकर हिसाब कर रहा था.सब लोग नीचे थे.अचानक कुछ ही घंटों बाद चिल्लाने की आवज सुनते ही लोग उस रूम तक पहुँचे.तो देखे की नीतीश जैन की जलकर मौत हो गयी थी.जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी.सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष मौके पहुंचे और जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध स्थित में जलकर मौत का सामने आया है. सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल किया जा रहा है जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top