Monday, 13 Jul, 3.46 pm 1st बिहार

बिहार
पटना में कदम-कदम पर कोरोना, एक साथ 228 पॉजिटिव केस सामने आए

PATNA : बिहार में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच राजधानी पटना की स्थिति सबसे खराब होती जा रही है. पटना जिला कोरोना संक्रमण के मामलों में बिहार के अंदर सबसे ऊपर है. सोमवार को स्वास्थ विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में पटना के अंदर 228 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है. राजधानी का शायद ही ऐसा कोई इलाका हो जहां कोरोना के संक्रमित नहीं है.

पटना में अबतक कोरोना संक्रमण के 2533 मामले सामने आ चुके हैं. राजधानी का कोई ऐसा इलाका नहीं है, जहां संक्रमण के नए मामले सामने नहीं आ रहे हैं. पटना के बोरिंग रोड, श्री कृष्णा पुरी, कदमकुंआ, राजा बाजार, पाटलिपुत्र, एग्जीबिशन रोड, अशोक राजपथ समेत तमाम इलाकों में कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं. पटना जिला प्रशासन ने अब तक राजधानी क्षेत्र में 90 कंटेनमेंट जोन बनाए हैं.

पटना में सरकारी दफ्तरों के साथ-साथ बैंक और गाड़ियों के शोरूम में भी संक्रमण पाया जा रहा है. लगातार हर जगह सरकारी और निजी क्षेत्र में काम करने वाले कर्मी संक्रमित पाए जा रहे हैं. पटना हाई कोर्ट में भी कोरोना का जबरदस्त संक्रमण देखने को मिला है. सचिवालय के कई विभागों में कोरोना के मरीज पाए गए हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक की शाखाओं में कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं.


Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top