Monday, 28 Sep, 9.26 pm 1st बिहार

होम पेज
पिस्टल के बल पर 12 लाख की लूट, कैश वैन लूटकर फायरिंग करते हुए अपराधी फरार

DARBHANGA : इस वक्त एक बड़ी खबर दरभंगा से सामने आ रही है. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. देर शाम कमतौल-जाले थानाक्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये भरने पहुंचे कैशवैन को हथियार के बल पर लूट लिया.

बदमाशों द्वारा एटीएम कैश वैन से 12 लाख लूट लिया. हालांकि, लूटी गई राशि की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लूट की घटना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई. इस दौरान दर्जन भर से ज्यादा राउंड गोली चली.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बैंक में आए ग्राहकों या गार्ड ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की. इस बीच बदमाशों की गोली से ग्रामीण बाजार में सब्जी लेने आए पड़ोस गांव रतनपुर का ग्रामीण मनोज कुमार शर्मा को लगी है. उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है. बदमाश छह की संख्या तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी कमतौल की ओर फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश बाइक पर ही लूटे गए रुपयों को बैग में रखकर भागे हैं. घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम अपने अधिकारी के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं. तत्काल सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, कमतौल, मब्बी, केवटी, रैयाम समेत कई थानों की पुलिस को नाकेबंदी कर छापेमारी में लगाया गया है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top