Wednesday, 02 Dec, 5.49 am Hardin

टेक्नोलॉजी
ट्रायम्फ ने अपनी बाइक ट्रायम्फ ट्राइडेंट के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

ट्रायम्फ ने अपनी बाइक ट्रायम्फ ट्राइडेंट के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। आप इस बाइक को 55,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक को EMI पर भी खरीदा जा सकता है। बाइक को 8,900 रुपये प्रति माह की कीमत पर खरीदा जा सकता है। बाइक की कीमत की घोषणा होने तक ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 के लिए दी जाने वाली राशि वापसी योग्य है। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने इससे पहले भारतीय बाजार में ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर का नया संस्करण लॉन्च किया था। नई नेकेड मिडिलवेट मोटरसाइकिल की कीमत 8.74 लाख रुपये है। नया (2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर) कंपनी के लाइनअप में ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस से नीचे होगा। इसकी कीमत 12.13 लाख रुपये रखी गई है।


ट्रिडेंट को पावर करना 660cc ट्रिपल मोटर का एक समान संस्करण है जो आपको यूरो-स्पेक स्ट्रीट ट्रिपल एस पर मिलता है। इसमें कई अलग-अलग आंतरिक भाग होते हैं जो मोटर को बहुत अधिक सुलभ महसूस करने के लिए समर्पित होते हैं। यहां 10,350rpm पर 85PS और 5,000rpm पर 65Nm का उत्पादन किया जाता है, जो इस सेगमेंट में प्रदर्शन के मामले में अग्रणी है। स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ एक छह-स्पीड गियरबॉक्स मानक के रूप में आता है और एक ट्रायम्फ के एक्सेसरी कैटलॉग से द्वि-दिशात्मक क्विकशिफ्टर फिट कर सकता है।हल्के 18 इंच के अलॉय व्हील ग्रिपी मिशेलिन रोड 5 टायर्स के साथ आते हैं।


ट्रायम्फ ने यहां बहुत सारी विशेषताओं को पैक करने में कामयाबी हासिल की है। चारों तरफ एलईडी लाइटिंग दी गई थी, लेकिन उनके लिए सिग्नेचर ट्रायंफ टच है। राउंड कंसोल एक पूर्ण डिजिटल इकाई है जिसमें शीर्ष एलसीडी भाग की जानकारी प्रदर्शित होती है जैसे कि गति, रीव्स, ईंधन स्तर और चयनित गियर। निचला आधा एक रंग TFT पैनल है जो आपको इलेक्ट्रॉनिक एड्स को नियंत्रित करने के साथ-साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी शुरू करने की अनुमति देता है जिसके लिए आपको एक अलग मॉड्यूल खरीदने की आवश्यकता होती है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hardin
Top