Monday, 21 Oct, 7.20 pm Janman TV

खबर
आपके आसपास तो नहीं कमलेश तिवारी के हत्यारे, ऐसे उनको पहचानें

कमलेश तिवारी के हत्यारों की तलाश लगातार जारी है. इस दौरान शाहजहांपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हत्यारों को देखे जाने की बात सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस को एक होटल के सीसीटीवी से दोनों आरोपियों का फुटेज मिला है. ये आरोपी शाहजहांपुर में रुके थे, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने की भनक मिलते ही अंडरग्राउंड हो गए. एसटीएफ ने आरोपियों की कार के ड्राइवर को अरेस्ट किया है और उससे पूछताछ कर रही है.

सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे. रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइज में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में इन दोनों संदिग्ध हत्यारों को देखे जाने का दावा किया जा रहा है. दोनों संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए. एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद से ही एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है. फुटेज सामने आने के बाद से एसटीएफ शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है. इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं. एसटीएफ की छापेमारी से होटल वाले सकते में हैं.

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को दो बदमाशों ने लखनऊ में बेरहमी से हत्या कर दी. दोनों बदमाश भगवा कपड़े पहने हुए थे और मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर लाए थे.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top