Wednesday, 11 Sep, 6.20 pm Janman TV

खबर
बेटी गायब होने से बाप था परेशान, अचानक Whatsapp पर आ गईं ऐसी तस्वीरें

ये दिल दहला देने वाली घटना यूपी के गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोंपा बाजार से सामने आयी है जहाँ दो दबंग बदमाशों ने एक 23 वर्षीय काजल पांडेय को किडनैप कर लिया फिर उसे बेरहमी से मारा-पीटा और मुंह-हाथ बांधकर घायल युवती की फोटो उसके पिता के WhatsApp पर सेंड कर दी.

एक मोबाइल की शॉप पर काम करती है काजल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले महुअवा बुजुर्ग निवासी व शिक्षक अनिल पांडेय चौरीचौरा थाने के समीप स्थित हरिओम नगर कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी काजल घर से सुबह नौ बजे गोरखपुर के भोपा बाजार चौराहे पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर काम करने के लिए निकली पर वो वहा पहुंची नहीं। दुकान से 100 मीटर पहले दो बदमाशों ने काजल को किडनैप कर लिया।

पिता को खून से लथपथ फोटो भेजी

वही लड़की को किडनैप कर ले बदमाशों ने उसे पहले जमकर पीटा फिर उसके हाथ-मुंह बांधकर फोटो खींची और काजल के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर फोटो व मैसेज भेज दिया। पिता ने शाम को मोबाइल का नेट आन किया तो बेटी के अपहरण की जानकारी हुई। बेटी को दी गई यातना की फोटो देख परिवार में कोहराम मच गया वही परेशान पिता ने चौरीचौरा थाने में दो बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण की धारा में केस दर्ज किया।

पुलिस ने दो बदमाशों को उठाया

चौरीचौरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने काजल के अपहरण व घायल होने की पुष्टि की। कहा कि अपहर्ताओं ने काजल की हत्या का भी मैसेज भेजा है। लिखा है कि तुम्हारी लड़की को ऐसी जगह फेंका है कि ढूंढ नहीं पाओगे। रात नौ बजे भोंपा बाजार में छापा मारकर दो बदमाशों को उठाया है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top