Monday, 21 Oct, 5.20 pm Janman TV

खबर
बुजुर्ग ने की बीजेपी के खिलाफ बोलने की गलती, बेरहमी से हुई पिटाई, देखें वीडियो

दुकान के बाहर बैठे एक बुजुर्ग सरदार जी बीजेपी को गाली देने की गलती कर देते हैं. ये सुनकर कुछ लड़के वहां एकत्र हो जाते हैं, और बुजुर्ग सरदार को थप्पड़ मारते है. उनकी पगड़ी गिर जाती है, इसके बाद तो बुजुर्ग को गिराकर लात घूंसो से पीटा जाता है.

हाथ-पैरों से भी जब गुंडों का मन नहीं भरता तब एक व्यक्ति राड लेकर आता है और वृद्ध पर दनादन कई वार करता है. इस पिटाई से बुजुर्ग जब सड़क पर बेहोश हो जाते हैं, तब पीटने वालों में से एक बेरहम उनके ऊपर मोटरसाइकिल भी गिरा देता है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है. जिस बाजार की यह घटना है वो अजमेर है, ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि इस दौरान पास से गुजरने वाले वाहनों का RJ 27 है जो अजमेर का है.

कहा जा रहा है कि इस बुजुर्ग से दुकान लगाने के लिए अवैध वसूली की गई थी जिसके कारण वो बीजेपी को गाली दे रहे थे. राजस्थान में सरकार तो कांग्रेस की है. लेकिन जहां की यह घटना है वहां भाजपा समर्थक छुटभइये नेता बाजार से हफ्ता वसूली करते हैं.

Video—-

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top