Tuesday, 21 May, 10.20 am Janman TV

खबर
दबंगों ने सरेआम युवक को जमकर पीटा, मुंह पर किया पेशाब, फिर कुकर्म

मेरठ । सर्किट हाउस में युवकों के झुंड द्वारा एक युवक को घेर कर बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद जहां अधिकारी वीडियो को 2 वर्ष पुराना बताकर पल्ला झाड़ने में जुटे थे। वहीं मात्र 24 घंटे बाद पीड़ितों के सामने आने पर पुलिस के दावों की पोल खुल गई। पीडित के परिजनों ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

मंगलवार दोपहर एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि अनुसूचित जाति का पीड़ित युवक सिविल लाइन क्षेत्र का निवासी है। उन्होंने बताया कि यह घटना इसी वर्ष 10 मार्च की है। परिजनों के मुताबिक आसपास के इलाकों में रहने वाले कुछ दबंग युवक उनके पुत्र को घर से उठाकर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने युवक के साथ सर्किट हाउस में जमकर मारपीट की। वहां पुलिस की जीप को आता देखकर आरोपी पीड़ित युवक को कार में डालकर दौराला ले गए। वहां भी एक खेत में आरोपियों ने युवक को जमकर पीटा। इतना ही नहीं दो आरोपियों ने पीड़ित के मुंह में पेशाब करके उसके साथ कुकर्म भी किया।

परिजनों का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म के हैं और उनके पुत्र थे 50 हजार की रंगदारी मांग रहे थे। परिजनों का कहना है की घटना को अंजाम दे आरोपी उनके बेहोश पुत्र को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। आरोपियों की दहशत के चलते पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत नहीं की। मगर आरोपियों का हौसला बुलंद होता चला गया और वह सड़क चलते युवक को रोककर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे परेशान करने लगे। कुछ दिन पूर्व भी आरोपियों ने युवक पर फायरिंग की मगर गोली खुद एक आरोपी के पैर में ही लग गई। पीड़ित परिजनों के मुताबिक जब आरोपियों की हरकतों के चलते पानी सिर से ऊपर हो गया तो आज वह पुलिस से शिकायत करने पहुंचे। उधर पीड़ितों के सामने आने के बाद अब पुलिस से सफाई देते नहीं बन रही है। अधिकारी मामले में कार्यवाही की बात कह रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कुछ युवकों द्वारा सर्किट हाउस में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसे कुछ घंटे पहले तक अधिकारी 2 वर्ष पुराना बताकर अपना पल्ला झाड़ने में जुटे थे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top