Saturday, 14 Dec, 2.31 am Janman TV

खबर
एक और बलात्कारी बाबा : 14 की बच्चियों से लेकर 22 की युवतियों तक को बनाया शिकार

मध्यप्रदेश में बलात्कार का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने एक बार फिर धर्म के नाम पर पाखंड की दुकान खोलने वालों को बेनकाब किया है. जी, एक धर्मगुरु पर रेप का आरोप लगा है. सतना जिले के मैहर में एक 55 साल के धर्म गुरु को तीन दलित बहनों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मैहर में धर्मगुरु नारायण स्वरूप त्रिपाठी ने 14, 15 और 17 साल की तीन बहनों का कथित रेप किया. यह कृत्य उसने अपने घर पर किया. लड़कियों के मां-बाप उनकी जन्मकुंडलियों में काल सर्प दोष के निवारण के लिए उन्हें त्रिपाठी के पास के ले गए थे.

उन्होंने त्रिपाठी से दोष निवारण के लिए अनुष्ठान करने के लिए त्रिपाठी से कहा. त्रिपाठी ने तीनों बहनों को एक-एक करके एक कमरे में बुलाया और अनुष्ठान के नाम पर उनका यौन शोषण किया.

पुलिस थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडे ने बताया कि आरोपी को विस्तार से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ आईपीसी, पॉस्को और एससी-एसटी (एट्रोसिटीज प्रोटेक्शन एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top