Sunday, 01 Sep, 6.20 pm Janman TV

खबर
गर्ल्स होस्टल में खुलेआम छलकते है जाम से जाम, छात्राओं ने वायरल किया VIDEO

पटना। गर्ल्स होस्टल में एक शख्स के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले को तूल पकड़ता देखकर शनिवार को पुलिस भी हरकत में आ गयी। पीरबहोर थाना स्थित इस गर्ल्स होस्टल में पुलिस ने छापेमारी करके होस्टल के दो गार्डों को हिरासत में लिया, जबकि शराब पीने वाला शख्स जिसकी अभिषेक के रुप में पहचान हुई है फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक जिस मकान में यह होस्टल चलता है वह सीबीआई के एक अधिकारी का है। उन्होंने इस घर को राजेश सहाय नाम के एक व्यक्ति को किराये पर दे रखा है। अभिषेक उसका रिश्तेदार है। होस्टल में रहने वाली लड़कियों का कहना है कि वह यहां पर अक्सर शराब पीता रहता है। कभी-कभी तो उसके साथ चार- पांच लोग भी होते हैं। लड़कियों का तो यहां तक कहना है कि वह उनके कमरे में बेधड़क प्रवेश कर जाता है और मना करने पर उल्टे धौंस भी जमाता है। उसकी हरकतों को लेकर होस्टल के संचालक से भी कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन अभी तक उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है। उसका हौसला इतना बढ़ा हुआ था कि वह कमरे का दरवाजा खोल कर शराब पीता था।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top