Thursday, 03 Oct, 12.20 am Janman TV

खबर
हरियाणा चुनाव : मायावती ने जारी की दूसरी सूची, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

हरियाणा में तीन राजनीतिक गठबंधन तोडऩे के बाद अपने बल पर चुनाव लड़ रही बहुजन समाज पार्टी ने बुधवार को अपने 27 प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी।बसपा द्वारा इससे पहले 41 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा चुकी है। अब तक पार्टी हरियाणा की कुल 68 प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है।

पार्टी द्वारा जारी सूची के अनुसार बेरी से रमेश दलाल, इसराना से सुनीता सभ्रवाल, रानिया से दया राम, डबवाली से सुभाष नंबरदार, रतिया से बलवान भानखड़, फतेहाबाद से एडवोकेट जिले सिंह वर्मा, टोहाना से बलजीत सिंह बौद्ध, कालांवाली से करनैल सिंह ओढा, कालका से एडवोकेट अश्वनी नागरा, थानेसर से नवीन कुमार, गन्नौर से जितेंद्र सिंह रंगा, सोनीपत से आजाद सिंह, जुलाना से नरेश गौतम, रोहतक से पूनम, किलोई से अशोक शर्मा, नांगल चौधरी से गजे सिंह मुवाल, बाढड़ा से शिव कुमार, दादरी से बक्शी सैनी, भिवानी शहर से अमित वाल्मीकि, हिसार से मंजू दहिया, गुरुग्राम से एडवोकेट नरेंद्र महलावत, ऐलनाबाद से रविंदर बाल्यान, लाडवा से हरपाल सिंह कश्यप, पलवल से देवेंद्र सिंह गुज्जर, अंबाला छावनी से राजेश चनालिया, करनाल सतीश वाल्मीकि तथा सिरसा विधानसभा क्षेत्र से फूलचंद को प्रत्याशी बनाया गया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top