Tuesday, 19 Nov, 5.31 pm Janman TV

खबर
जिस 'छोटी' ज्योति के नाम है विश्व रिकॉर्ड, उसके साथ हो गया ये बड़ा कांड

दुनिया में सबसे छोटे की लकड़ी ज्योति आमगे के घर में मंगलवार के तड़के चोरी हो गई। किसी ने नकदी समेत सोने के आभूषणों पर हाथ साफ किया है। घटित प्रकरण से हड़कंप मचा रहा। इस बीच नंदनवन थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं,लेकिन अभी तक पुलिस को आरोपी के संबंध में कोई ठोस सुराग नही मिला है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार के तड़के ज्योति अमेरिका से नागपुर में अपने जुना बगड़गंज स्थित घर में लौटी है। ज्योति के साथ उसके पिता किशन आमगे,मां और बड़ी बहन भी अमेरिका गई हुई थी। वहां पर कार्यक्रम में ज्योति को आमंत्रित किया गया था।

तड़के करीब चार बजे के दौरान ज्योति और परिवार के अन्य सदस्यों को लेने के लिए ज्योती का भाई सतीश और उसकी पत्नी स्थानीय डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गए हुए थे। इस बीच घर में ताला लगा होने से चोरों ने घर में किसी के नही होने का अनुमान लगाया। जिससे आरोपियों ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया।

अलमारी से सोने की तीन अंगूठियां और 15 हजार रुपए की नकदी कुल 60 से 70 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया है। रिहाएक्षी क्षेत्र में हुई इस घटना की किसी को भनक तक नही लगी। इस बीच हवाई अड्डे से आमगे परिवार घर लौटा तो घटित प्रकरण का खुलासा हुआ।

इसके बाद मामले की संबंधित थाने को सूचना दी गई। उल्लेखनीय है कि ज्योति प्रसिध्द सीरियल बिग बॉस का हिस्सा भी रही है। कुछ दिन बिग बॉस के घर में रहकर आई है। घटित प्रकरण का पता चलते संबंधित थाने के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी श्वान पथक और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ मौके पर पहुंची थी।

परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। उसमें से एक कैमरे में दो चोर कैद हुए हैं। जिससे निरीक्षक सादीपानी पवार ने आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। जांच जारी है।

Post Views: 30

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top