Thursday, 19 Sep, 2.20 pm Janman TV

खबर
जिस शख्स ने झारखंड में कांग्रेस के लिए लगाई जान, उसे अपना बना ली AAP

झारखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अजय कुमार ने गुरुवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि अजय कुमार ने लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, आज एक बहुत ही महत्वपूर्ण साथी अजय कुमार हमारे साथ जुड़ रहे हैं, मैं तह-ए-दिल से अजय कुमार जी का आम आदमी पार्टी में स्वागत करता हूं. अजय कुमार ने कहा, 'आप' ही सच्चे अर्थों में 'आम आदमी की पार्टी है' जिसमें कोई भी शामिल हो सकता है और विकास के लिए काम कर सकता है.

दरअसल, पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय कुमार झारखंड कांग्रेस के नेताओं में आपसी खींचतान से नाराज थे. उन्होंने कुछ सहयोगियों पर पार्टी की जगह अपने निजी हितों को बढ़ावा देने और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया था.

राहुल गांधी को भेजे इस्तीफे में अजय कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय को कटघरे में खड़ा किया था. उन्होंने पत्र में बीते दिनों झारखंड कांग्रेस मुख्यालय में हुई मारपीट का जिक्र भी किया था. उन्होंने लिखा था कि सुबोधकांत सहाय का पार्टी कार्यालय में हमला कराना एक औछी हरकत थी.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top