Monday, 21 Oct, 1.20 pm Janman TV

जनमन tv
कमलेश तिवारी हत्याकांड : विपक्ष की तो बात छोड़िए, अपने ही उठा रहे योगीराज पर सवाल

हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी का दिनदहाड़े घर में घुसकर कत्ल हुआ. इससे न सिर्फ लोगों में रोष है, बल्कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. सीएम आवास से महज कुछ किलोमीटर दूर दिनदहाड़े कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या करके हत्यारे फरार होने में भी कामयाब हो गए. इस हत्याकांड ने लखनऊ की हाईटेक और चुस्त-दुरुस्त पुलिस के दावे की पोल खोल कर रख दी है. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. अब सत्तारूढ़ भाजपा के अंदर से ही पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्रा ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा करते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी से इस्तीफे की मांग की है. भाजपा नेता ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए एसएसपी को इस्तीफा दे देना चाहिए. भाजपा नेता ने अपने ट्वीट में कमलेश तिवारी की हत्या से दुखी होने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री योगी से सात मांगें रखीं हैं.

एसएसपी को हटाने की मांग के साथ अभिजात मिश्रा ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा व एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की भी मांग की है. साथ ही यह भी कहा कि कमलेश तिवारी के हत्यारों को जल्द से जल्द कानून के दायरे में लाया जाया.

इससे पहले शनिवार को महोबा चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण सिंह ने भी पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे. विधायक ने कहा था कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद प्रशासन ने जैसी तत्परता दिखाई है, वैसी ही तेजी अगर अधिकारियों ने हत्या होने से पहले दिखाई होती तो आज कमलेश तिवारी जिंदा होते.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top