Thursday, 17 Oct, 9.20 pm Janman TV

क्राइम
कंपनी के फायदे के लिए डॉक्टर से की दोस्ती, 5 महीने तक जिस्म से कीमत चुकाई

अस्पताल में डाक्टर से दोस्ती कर अपनी कंपनी की दवाई लिखवाना एक मेडिकल प्रतिनिधि (एमआर) को महंगा पड़ा। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के एक डाक्टर ने पढ़ाई कराने के बहाने इस महिला एमआर से बलात्कार किया और फिर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर उसे पांच महीने से ब्लैकमेल करता रहा। इस जूनियर रेजिडेंट डाक्टर ने अस्पताल में दवाइयों की कंपनी का प्रचार करने के लिए आने वाली पीड़ित एमआर को कई प्रलोभन दिए। महिला की शिकायत पर सफदरजंग थाना पुलिस ने दो दिन पहले केस दर्ज कर मंगलवार देर रात आरोपित डाक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने डाक्टर के दोनों मोबाइलों को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। डीसीपी देवेंद्र आर्य के अनुसार, 25 साल की पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि वह एक दवाई कंपनी में फील्ड सेल्स मैनेजर का काम करती है। इस काम में उसे अक्सर सफदरजंग अस्पताल जाना होता था। आरोपित डाक्टर रवि प्रकाश वर्मा अस्पताल में सर्जरी विभाग में जूनियर रेजिडेंट है और एमसीएच की पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि वह दवाइयों के प्रचार के सिलसिले में डाक्टर से मिलती थी। अस्पताल में हुई कई मुलाकातों के बाद दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बात करने लगे।

दोनों अक्सर चाय-काफी पीने के लिए बाहर जाने लगे। एक दिन आरोपित डाक्टर ने युवती को सरकारी नौकरी की तैयारी करने की सलाह दी क्योंकि युवती ने बीफार्मा की पढ़ाई की हुई थी। आरोपित डाक्टर ने कहा कि वह युवती को पढ़ाई की तैयारी करवा देगा। 10 मई को युवती पढ़ाई के लिए डाक्टर के अर्जुन नगर स्थित घर पर गई थी। जहां पढ़ाई के दौरान आरोपित डाक्टर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को दे दिया। उसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। आरोपित डाक्टर ने इस बात कर फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने बेहोशी में युवती के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपित डाक्टर पिछले पांच महीने से उसे अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपित उसे धमकी देकर अपने घर बुलाता था और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देता था। पीड़ित ने बताया कि आरोपित से परेशान होने के बाद उसने अपने घर में वारदात के बारे में जानकारी दी। उसके बाद पुलिस को आरोपित के बारे में शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top