Wednesday, 11 Mar, 12.09 am Janman TV

खबर
MP में तो 'ऑपरेशन लोटस' निपट गया, आगे का डबल प्रोग्राम चलेगा यहां !

मध्य प्रदेश और कांग्रेस के मजबूत नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने पाले में करने के बाद भाजपा की नजर अब महाराष्ट्र और झारखंड पर है। भाजपा इसे भी जीत लेने की कोशिश में है। दरअसल भाजपा के नेताओं का दावा है कि ऑपरेशन लोटस में सबसे पहला टारगेट मध्यप्रदेश था, जिसे आने वाले कुछ दिनों में भाजपा ने अपने खाते में कर लेगी। इसके बाद अगला टारगेट महाराष्ट्र और झारखंड होगा। भाजपा के नेता का तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं।

भाजपा के नेताओं का कहना है कि पार्टी कांग्रेस को दोहरा झटका देने की तैयारी में है। सिंधिया को जिस नाटकीय अंदाज में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अपने पाले में लिया है,उसके बाद भाजपा के नेता काफी उत्साहित हैं और दावा कर रहे हैं कि मोदी है तो कुछ भी मुमकिन है।

वहीं भाजपा पार्टी के कुछ नेता तो यहां तक कह रहे हैं कि कांग्रेस के पास तो राजस्थान भी सुरक्षित नहीं है। कई नेताओं का कहना है कि अगर राजस्थान में सचिन पायलट के साथ भी इसी तरह की उपेक्षा जारी रहेगी तो वहां भी सियासी उथल-पुथल शुरू हो सकती है।

भाजपा के नेता कहते हैं कि अभी कांग्रेस के पास सिर्फ पंजाब और छत्तीसगढ़ राज्य ही सुरक्षित है क्योंकि वहां कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत के साथ सत्ता में हैं जबकि बाकी के कई राज्य में जहां कांग्रेस राज कर रही है उसे सुरक्षित नहीं कहे जा सकते।

गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कांग्रेस शासित राज्यों में सियासी भूचाल लाने को लेकर लगातार सक्रिय है। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कांग्रेस के उपेक्षित नेताओं पर नजर रख रहा है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top