Sunday, 19 Jan, 1.13 pm Janman TV

क्राइम
पढ़ाई के दौरान दोनों मिले, लड़की ने बनाया शादीशुदा छात्र का वीडियो, फिर..

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए एक लॉ छात्र को ब्लैकमेल कर युवती ने डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए। इसके बाद फिर रुपए मांगने से तंग आए युवक ने थाने में शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। युवती और छात्र दोनों पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए थे। शादीशुदा लॉ छात्र का अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर युवती ब्लैकमेल कर रही थी। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगढ़ निवासी अजय कुमार चौरे शादीशुदा है और रायपुर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा है। युवती भी डोंगरगढ़ की रहने वाली है और दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है। पढ़ाई के दौरान दोनों पास आए और करीब दो साल से उनके बीच शारीरिक संबंध हो गए। इन सबका वीडियाे और फोटो युवती ने अपने मोबाइल से बना लिया। इसके बाद से अजय पर शादी का दबाव डालने लगी। आरोप है कि अजय के इनकार करने पर युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

दबाव में आकर अजय ने उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। इसके बावजूद वह बार-बार ब्लैकमेल करती रही और फिर एक लाख रुपए मांगे। युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अजय ने यह बात अपनी पत्नी को बताई और फिर शुक्रवार रात करीब 10 बजे डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

इस दौरान शनिवार को युवती भी अपना पक्ष रखने के लिए थाने पहुंची। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद युवती को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>