Wednesday, 18 Sep, 6.20 pm Janman TV

खबर
पाक फिर हुआ बेनकाब, बिना आतंकी नहीं चलता इमरान का काम

आतंकवाद पर पाकिस्तान की बेशर्मी एक बार फिर से सामने आई है। सोशल मीडिया पर सत्ताधारी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के शीर्ष नेताओं ने अमेरिका के नामित आतंकवादी मौलाना फजरुल रहमान खलील के साथ मंच साझा किया है।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वाइरल हुई है उसे पत्रकार आसिफ शहजाद ने शेयर किया है और यह तस्वीर ऑल पार्टी कश्मीर सॉलिडिटरी क्रांफ्रेंस की हैं यह क्रांफ्रेंस 16 सितम्बर को इस्लामाबाद में हुई थी। इस कांफ्रेंस में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान, सूचना और प्रसारण मंत्रालय में प्रधानमंत्री की स्पेशल असिसटेंट फिरदौस अशीक अवन समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे। हालांकि आतंकी संगठन हरकत-उल मुजाहिदीन की मौजूदगी पर सवाल उठाए जा सकते हैं।

भारत ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने और क्षेत्र में आतंकवादी समूहों को समर्थन देने के लिए पाकिस्तान को लंबे समय से दोषी ठहराया है।

उल्लेखनीय है कि इमरान खान की पार्टी पर आतंकवादी सगंठन को समर्थन देने के आरोप लगाए गए हैं। खान को आतंकी समूहों को समर्थन देने वाले तालिबान खान के नाम से जाना जाता है। ऐसा माना जाकता है कि खलील के संगठन हम का ओसामा बिन लादेन और उसके परिवार के साथ सीधा संपर्क है। खलील इमरान खान का समर्थक भी रहा है। इस अमेरिका ने 1997 से इसे विदेशी आतंकी संगठन की सूची में डाला हुआ है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top