Monday, 07 Oct, 11.20 am Janman TV

खबर
पाकिस्तानी मौलाना की धमकी- सुनो कश्मीरी खून के सौदागर इमरान, हमे रोका तो..

पाकिस्तान में सत्तारूढ़ इमरान सरकार को सत्ता से हटाने के लिए जमियते उलेमाए इस्लाम (जेयूआई-एफ) इस्लामाबाद तक आजादी मार्च निकालने जा रही है. अब जेयूआई-एफ के नेता मौलाना फजलुररहमान ने चेतावनी दी है कि अगर उनके मार्च को रोका गया तो वे लोग पूरे पाकिस्तान को जाम कर देंगे. बता दें कि फजलुररहमान ने 27 अक्टूबर को इस्लामाबाद तक मार्च निकालने का ऐलान किया हुआ है.

पेशावर में उलेमा के एक सम्मेलन में फजलुररहमान ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था हिचकोले खा रही है. मुल्क के अक्षम शासक विदेशी शक्तियों के इशारे पर मुल्क को और तबाही की तरफ ले जा रहे हैं. मौलाना ने कहा, कश्मीर की जंग हम लड़ रहे हैं और शासक कश्मीर पर सौदेबाजी कर कश्मीरियों के खून को बेच रहे हैं.

मदरसों को देश की मुख्यधारा में लाने की सरकार की कोशिशों पर करारा प्रहार करते हुए मौलाना ने कहा कि मदरसों को मुख्य धारा में लाने से बेहतर है कि शासक इस्लामी धारा में आ जाएं.

वैसे इस मार्च के खिलाफ पाकिस्तान के मंत्रियों के कई बयान सामने आए हैं. पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि मौलान फजल की बातें इनके ही गले पड़ेंगी. इनके आगे कुआं और पीछे खाई होगी. इसी तरह से विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि मौलाना की पूरी कोशिश मदरसा सुधार की कोशिशों को रोकना है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top