Friday, 06 Sep, 4.20 pm Janman TV

खबर
राजस्थान में बदमाश बेलगाम : थाने में जाकर बरसाई गोलियां और छुड़ा ले गए अपना साथी

अलवर/जयपुर के बहरोड़ थाने पर शुक्रवार की सुबह फिल्मी अंदाज में बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग की और लॉकअप में बंद साथी को छुड़ाकर ले गए। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। थाने के लॉकअप से बदमाशों द्वारा अपराधी को भगा ले जाने पर कानून-व्यवस्था पर बड़ा सवाल उठ खड़ा हो गया है। थाने पर हमले की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जिले की सीमाओं को सीलकर दिया गया।

दिनदहाड़े कार में आए बदमाशों की फायरिंग की घटना के बाद भिवाड़ी एसपी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर बहरोड़ थाने पहुंचे और तत्काल प्रभाव से पुलिस टीम बदमाशों पकड़ने के लिए रवाना की। पुलिस महानिदेशक ने एटीएस और एसओजी को अलर्ट कर दिया है। एसपी डॉ सिंह ने बताया कि फरार बदमाश महेन्द्रगढ़ हरियाणा का पपला गुर्जर है। बहरोड़ पुलिस ने आरोपित को गुरुवार रात गश्त के दौरान पकड़ा था और उसे लॉकअप में बंद कर दिया था। उसपर विभिन्न मामलों में पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश पर लगभग आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस महानिदेशक और रेंज आईजी से मामले की पूरी जानकारी ली है। बहरोड विधायक बलजीत यादव ने घटना को शर्मनाक बताते हुए मुख्यमंत्री को जानकारी दी है।

पुलिस के मुताबिक फायरिंग कर पपला को छुडाकर ले जाने वाले बदमाश हरियाणा के बताए जा रहे हैं। सुबह करीब साढ़े आठ बजे छह बदमाश कार में सवार होकर आए थे और थाने के अंदर और बाहर करीब चालीस राउंड फायर कर बदमाश को छुड़ा कर भाग गए।
बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस को सूचना मिली है कि भागते वक्त बदमाशों ने मंडावर के पास अपनी कार खराब होने पर एक स्कॉर्पियो लूटी है। उन्होंने वहां भी फायरिंग की। पुलिस ने उक्त कार को जब्त कर लिया है।

फिलहाल पुलिस आईजी एस सैंगथिर भी बहरोड़ थाने पहुंचे है, जहां वे मामले की पूरी तरह से जांच कर रहे हैं। पुलिस को बदमाशों ने रास्ते में हवाई फायरिंग की भी जानकारी मिली है। पुलिस ने जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे और अलवर-नारनौल स्टेट हाईवे पर नाकाबंदी कर दी है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top