Thursday, 06 Feb, 1.37 pm Janman TV

खबर
शादी के वादे पर 4 साल सुलाया अपने साथ, जब बोली- कब बनूँगी दुल्हन तो..

सीतापुर. युवक ने अपने गांव में ही एक युवती को नवंबर 2015 में शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया। यह सिलसिला जनवरी 2020 तक चलता रहा। पिछले 4 साल से युवक शादी का झांसा देकर बलात्कार कर रहा था। 15 दिन पूर्व जब युवती ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। इनकार करने का कारण जानकर युवती भी हैरान रह गई। युवक ने कहा कि दोनों का समाज अलग-अलग है, इस कारण वह शादी नहीं कर सकता। इसके बाद युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना अंतर्गत ग्राम केसला निवासी 23 वर्षीय एक युवती ने शादी का झांसा देकर पिछले 4 साल से बलात्कार करने की शिकायत 4 फरवरी को थाने में दर्ज कराई। युवती ने पुलिस को बताया कि केसला के डुरमापारा निवासी अरमान अली पिता कुतुब अली 25 वर्ष उससे नवंबर-दिसंबर 2015 में मिला था।

इस दौरान उसने कहा कि वह उसे प्यार करता है और शादी भी उसी से करेगा। शादी का झांसा देकर उसने घर के बगल में स्थित खेत में उससे शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद से वह लगातार शादी करने की बात कहकर बलात्कार करता रहा। इस बीच जब भी उससे शादी करने की बात कहती तो वह आज-कल पर बात टाल जाता था।

युवती ने बताया कि 18 जनवरी 2020 को जब उसने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक यह कहते हुए इस बात से मुकर गया कि दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। उसने कहा कि तुम अपनी बिरादरी में शादी करो और मैं किसी दूसरी लडक़ी से शादी करूंगा। युवक की यह बात सुनकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई।

युवक द्वारा शादी से इनकार किए जाने की बात युवती ने अपनी मां को बताई। इसके बाद वह सीतापुर थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक अरमान अली के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top