Sunday, 29 Mar, 11.48 am Janman TV

जनमन tv
सीएम योगी पर लोगो को पिटवाने का आरोप लगाने वाले AAP के विधायक के खिलाफ केस दर्ज

लॉकडाउन के बीच दिल्ली व अन्य राज्यों से मजदूरों के पलायन पर सियासत शुरू हो गई है। दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक व पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा से जुड़ा है। राघव ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया- वह दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटवा रहे हैं। योगीजी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे? एडवोकेट प्रशांत उमराव पटेल ने राघव पर गलत जानकारी फैलाने के आरोप में गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज कराया है। राघव ने सीएम योगी पर आरोप लगाने के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

राघव ने टि्वटर पर लिखा-

आमिर खान को भी परेशान कर चुके हैं प्रशांत, जानिए कौन हैं? प्रशांत यूपी के फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे से ताल्लुक रखते हैं। प्रशांत बताते हैं कि जब आमिर खान की फिल्म पीके आई थी तो उन्होंने फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं के साथ मजाक करने का आरोप लगाकर कोर्ट में रिट दाखिल की थी। इसके बाद जेएनयू मामले में भी उन्होंन दिल्ली हाईकोर्ट में रिट दाखिल की थी। प्रशांत ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष लीला सैंम्सन के भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोला था। जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था।

मनीष सिसौदिया ने योगी सरकार को घेरा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी ट्वीट करके भाजपा नेताओं पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- आज दिल्ली के बॉर्डर पर जो लोग है वो केवल दिल्ली से नहीं हरियाणा, पंजाब, राजस्थान तक से आए लोग हैं। जो भी इस वक्त दिल्ली में है उसे छत देने और खाना देने की जिम्मेदारी हमारी है ताकि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का लॉकडाउन सफल हो सके। लेकिन इससे मिलकर लड़ना होगा। उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा- मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं। योगी की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं। यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top