Thursday, 17 Oct, 10.20 pm Janman TV

खबर
उबर ड्राइवर ने अमेरिकी लड़की से की अश्लील हरकत, फिर बोला-'आई लव यू'

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में अमेरिकी युवती से छेड़छाड के अरोपी बाइक टैक्सी चालक विजय कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब तीन माह पहले लखनऊ आई एक अमेरिकी युवती यहां एक एनजीओ में पढ़ाती है। उसका कार्यालय महानगर इलाके के न्यू हैदराबाद कॉलोनी में है। युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज में स्किल डवलपमेंट पर आयोजित विशेष शिविर में भी शामिल हुई थी।

अरोपी बाइक टैक्सी चालक विजय कुमार

उन्होंने बताया कि बुधवार को वह ऑफिस जाने के लिए उबर बाइक बुक कराई थी। युवती का आरोप है कि वह जब कुछ दूर चली तो चालक विजय कुमार ने अश्लील शब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया और फिर 'आई लव यू' बोलने लगा। विरोध पर उसने बदसलूकी की। गोमती पुल के पहले उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब विरोध किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। युवती का आरोप है कि उसे अपने कार्यालय में जाना ,लेकिन चालक सीधे निशातगंज की तरफ जाने लगा। युवती ने शोर मचाने पर उसने बाइक न्यू हैदराबाद की ओर मोड़ दी।

इस दौरान वालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। प्रवक्ता के अनुसार इस बीच युवती चलती बाइक से कूद गई और अपने कार्यालय गई। बाइक चालक ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन उसे कार्यालय में घुसता देख भाग गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने हजरतगंज इलाके से आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बाइक पर क्रॉस बैठने पर जोर दिया
युवती के मुताबिक वह दोनों पैर एक तरफ करके बाइक पर बैठी थी। संकल्प वाटिका पहुंचने पर आरोपी ने बाइक रोक दी और उस पर दोनों तरफ पैर करके बैठने के लिए जोर दिया। आरोपी ने तर्क दिया कि क्रॉस बैठने पर बाइक का बैलेंस अच्छा रहता है। हालांकि युवती ने वैसे बैठने से मना कर दिया जिसके बाद उसने बाइक आगे बढ़ाई। इसके बाद उसने जान-बूझकर बाइक लहराना शुरू कर दिया। युवती के मना करने पर वह छेड़छाड़ पर उतारू हो गया और और 'आई लव यू' बोल दिया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top