Monday, 18 Nov, 7.04 pm Janman TV

खबर
VIDEO : शराबी लड़की ने थाने में किया ऐसा ड्रामा, पुलिसवाले भी मांग लिए पनाह

ये हैरान कर देने वाला मामला हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्‍स से सामने आया है जहाँ नागालैंड की युवती का नशे में टल्‍ली होकर बीच सड़क जमकर हंगामा देखने को मिला। जब इस युवती को पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई तो उसने एक पुलिसकर्मी को दांत काटने की कोशिश की। इसके साथ ही उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी झगड़ा किया और हाथापाई की।

ये घटना शनिवार रात की है और इसका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि नशे में टल्‍ली एक युवती हंगामा कर रही है और उसने ठीक तरह से कपड़े भी नहीं पहने हैं। इस शिकायत पर पुलिस महिला को पकड़ने पहुंची थी।

सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

बता दे वायरल वीडियो में इस युवती को पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर धमकाते हुए सुना जा सकता है। पुलिस ने बताया कि युवती ने दावा किया कि वह शहर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है। हालांकि उसने इस संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखाया।

देखे ये विडियो-

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

जहीरा नगर के निवासियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि शराब पीकर, कम कपड़े पहने हुए एक युवती इलाके में हंगामा कर रही है जिसके बाद उसे थाने लाया गया था। वह थाने में काफी उत्तेजित हो गयी और उसने पुलिसकर्मियों से झगड़ा किया। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 353 के तहत उसके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

Post Views: 19

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top