Monday, 16 Mar, 10.56 am Janman TV

खबर
युवती को शादी का झांसा देकर सिपाही ने पांच साल तक लूटी अस्मत, जब आई सात फेरो की बात.

बागपत । जिले के बागपत कोतवाली में एक युवती ने शिकायत करते हुए आइटीबीपी के सिपाही द्वारा शादी का झांसा देकर पांच साल तक अस्मत लूटने का मामला सामने आया है। विवाह करने के नाम पर दस लाख रुपये की डिमांड की गई। पीड़ित की तहरीर पर आरोपित सिपाही समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसको युवक अर्जुन ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक गुमराह करके रखा था।

उसके साथ नाजायज संबंध भी बनाता रहा। अर्जुन ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसका तीन बार गर्भपात कराया था। अर्जुन के कहने पर वह उसके घर पर पहुंची, जहां पर अर्जुन के परिजनों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की तथा जान से मारने की धमकी दी।

वह मजबूर होकर वहां से वापस आई और मारपीट की जानकारी देने पर अर्जुन ने शादी करने के नाम पर उससे दस लाख रुपये की मांग की। इससे वह परेशान है। उसके मायकेवालों ने भी उसको घर से निकाल दिया है। उसको अपनी जान का खतरा बना हुआ है। युवक अर्जुन आइटीबीपी का जवान है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अर्जन, उसकी माता, पिता व भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उधर कोतवाली एसएसआइ जाहिद खां का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top