Wednesday, 02 Dec, 2.45 pm Lifeberrys

न्यूज़
बांसवाड़ा : सोशल मीडिया पर तस्वीर देखकर मिली लापता युवक की सूचना, डूबने की आशंका

बांसवाड़ा के नवागांव में मंगलवार शाम से युवक लापता था जिसकी तलाश की जा रही थी। अब युवक के डूबने की आशंका जताई जा रही हैं। जिले के नवागांव में माही परियोजना की मुख्य नहर में युवक के बहने का मामला सामने आया है। मामला शहर से करीब 16 किमी दूर झुपेल गांव का है। जहां 23 साल का श्यामलाल डोडियार के नहर में बह जाने की आशंका जताई जा रही है। जिसका मोबाइल और कपड़े नहर के पास पड़े मिले। जिसकी तलाश मंगलवार शाम से की जा रही है। देर रात तक जानकारी नहीं मिलने के बाद श्यामलाल के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी गई।

इस मामले में लापता युवक के परिवार के दिनेश डोडियार ने बताया कि श्यामलाल मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे घर में नहाने के लिए गरम पानी रखवाकर नहर में पकड़े धोने निकला था। कुछ देर बाद लोगो ने नहर पर केवल कपड़े, जूते, साबुन और मोबाइल पड़ा देखा। आसपास कोई युवक नहीं होने के कारण फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाला गया। साथ में लिखा कि नहर पर किसी युवक के कपड़े जूते पड़े हुए हैं लेकिन युवक नहीं दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट देखकर घरवाले मौके पर पहुंचे। जिसके 21 घंटे बाद भी युवक की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

मामले में लीमथान चौकी प्रभारी निर्भयसिंह राणावत ने बताया कि झुपेल बाईं मुख्य नहर में किसी युवक के बह जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, युवक के परिजनों ने नहर पर पड़े कपड़े और जूतों से उसकी पहचान श्यामलाल डोडियार के रूप में बताई गई। वहीं, देर शाम तक उसे झुपेल से सालिया के कांकरा नहर तक तलाशा गया लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़े :

# जोधपुर : मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान हुई मौत, दर्ज किया गया हत्या का मामला

# हनुमानगढ़ : पुलिस ने कारवाई करते हुए जब्त किया 280 किलो डोडा पोस्त, दो युवक हुए गिरफ्तार

# दिल्लीः पुलिस ने दबोचा कबूतर चोर को, बरामद किए 25 कबूतर

# गुजरातः कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, BJP नेता ने शादी में इकट्ठा किए 6000 लोग,

# हादसा:सड़क पर मरी दो भैंसों से टकराए चार वाहन, 3 की मौत, 6 घायल

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lifeberrys Hindi
Top