Wednesday, 02 Dec, 11.10 am Lifeberrys

कोरोना वायरस
गुजरातः कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, BJP नेता ने शादी में इकट्ठा किए 6000 लोग, VIDEO

गुजरात में जहां एक तरफ कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है वहीं, राज्य में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री की कांति गामित की पोती की सगाई का वीडियो वायरल हुआ है। सगाई के इस वीडियो में 6,000 से अधिक लोग गरबा खेलते और उसके आसपास खड़े दिख रहे हैं। कांति गामित की पोती की सगाई समारोह का आयोजन तापी जिले के डोसवाडा गांव में किया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने को लेकर बीजेपी नेता और तापी जिले से निजार विधानसभा सीट से पूर्व विधायक की पोती की सगाई समारोह ने विवाद खड़ा कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो का विश्लेषण कर जांच के आदेश दिए हैं तो वही स्थानीय पुलिस ने इस मामले में पूर्व मंत्री कांति गामित को पुलिस स्टेशन बुलाकर उनसे पूछताछ की।

गुजरात में कोरोना के बढ़ते कहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख 10 हजार को पार कर गई है। गुजरात में मंगलवार को 1357 लोग संक्रमित मिले। 1683 लोग रिकवर हुए और 10 की मौत हो गई। अब तक 2 लाख 7 हजार 485 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 1 लाख 89 हजार 780 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 3270 मरीजों की मौत हो चुकी है। 14 हजार 453 मरीज ऐसे हैं जिनका इलाज चल रहा है। अहमदाबाद और सूरत समेत चार महानगरों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है तो दूसरी और बीजेपी के नेता सरकार की कोरोना गाइडलाइन को तोड़ते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# हादसा:सड़क पर मरी दो भैंसों से टकराए चार वाहन, 3 की मौत, 6 घायल

# कौशाम्बी : सड़क किनारे खड़ी कार पर पलटा ट्रक, 8 लोगों की मौत

# पाली : चलती बस में घुसा 100 फीट का पाइप, महिला की कटी गर्दन

# Farmers Protest: किसान आंदोलन के चलते बंद हैं ये रास्ते, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lifeberrys Hindi
Top