Wednesday, 02 Dec, 12.57 pm Lifeberrys

न्यूज़
हनुमानगढ़ : पुलिस ने कारवाई करते हुए जब्त किया 280 किलो डोडा पोस्त, दो युवक हुए गिरफ्तार

प्रदेश में नशे के खिलाफ पुलिस की कारवाई लगातार जारी हैं। हनुमानगढ़ में पुलिस की स्पेशल टीम और संगरिया थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए बुधवार को 2.80 क्विंटल (280 किलो) साबुत डोडा पदार्थ जब्त किया। जो करीब 14 कट्टों में भरकर ट्रक के जरिए ले जाया जा रहा था। जिसके साथ दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दोनों आरोपियों के साथ संलिप्त एक स्थानीय व्यक्ति को भी नामजद किया गया है।

जानकारी अनुसार, जिले में अवैध मादक पदार्थों को खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से बड़ी मात्रा में साबुत डोडा एक ट्रक में जाने की सूचना मिली। जिस पर संगरिया थाना पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई। जहां एक ट्रक माणकसर से लीलांवाली जाते दिखा। जिसे रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास से 14 कट्टों में 2.80 क्विंटल साबुत डोडा बरामद किया गया।

पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान गोविंदराम उर्फ गोगाराम उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया गया। जो 30 साल का है और बाड़मेर का रहने वाला है। उसके साथ कैलाश (26) को भी गिरफ्तार किया गया। जो बीकानेर के बज्जू का रहने वाला है। पूरे मामले एनडीपीएस एक्ट में दर्ज कर दोनों आरोपियों को थानाधिकारी भूपसिंह पीएस टिब्बी के सुपुर्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़े :

# दिल्लीः पुलिस ने दबोचा कबूतर चोर को, बरामद किए 25 कबूतर

# गुजरातः कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, BJP नेता ने शादी में इकट्ठा किए 6000 लोग,

# हादसा:सड़क पर मरी दो भैंसों से टकराए चार वाहन, 3 की मौत, 6 घायल

# कौशाम्बी : सड़क किनारे खड़ी कार पर पलटा ट्रक, 8 लोगों की मौत

# किसान आंदोलन के कारण कौन-कौन सी ट्रेन हुई कैंसिल, पूरी लिस्ट

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lifeberrys Hindi
Top