Wednesday, 02 Dec, 8.17 pm Lifeberrys

न्यूज़
हत्या या हादसा : युवक की नाले में डूबने से मौत, सिर में गंभीर चोटें भी

उत्तरप्रदेश के महराजगंज में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया कि हत्या है या हादसा।यहां नौतनवां थाना क्षेत्र के लोहसी गांव के पास डूडी नाले में डूबने से मंगलवार की रात एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय कस्बे के पुरैनिहा टोला लोहसी निवासी शंभू सिंह (52) बीते मंगलवार की शाम करीब 5 बजे नौतनवां स्थित अपने दूसरे घर से चावल व कुछ अन्य सामान लेकर लोहसी गांव से वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि जब देर शाम तक शंभू अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोग परेशान हो गए और उनका पता लगाने लगे। तभी उन्हें पता चला कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लोहसी के नजदीक डूडी नाले की पुलिया पर एक व्यक्ति को बैठे हुए देखा गया था और उसकी बाइक भी वहीं खड़ी थी।

परिजन मौके पर पहुंचे तो पुल के पास उनकी बाइक खड़ी मिली। संदेह के आधार पर आसपास के लोगों की मदद से परिजनों ने पानी में उनकी तलाश शुरू किया तो वह वहीं पानी में मिले। जिनके सिर में गंभीर चोटें भी आई थीं। आशंका व्यक्त की गई कि वह फिसल कर पानी में गिरे होंगे। परिजन आनन-फानन में उन्हें रतनपुर सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष छोटेलाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।

ये भी पढ़े :

# बांसवाड़ा : सोशल मीडिया पर तस्वीर देखकर मिली लापता युवक की सूचना, डूबने की आशंका

# स्टडी में दावा - नाक के जरिये दिमाग में प्रवेश कर सकता है कोरोना वायरस

# जोधपुर : मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान हुई मौत, दर्ज किया गया हत्या का मामला

# 20 नई डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू करेगी ये एयरलाइंस, चेक करें रूट्स

# हनुमानगढ़ : पुलिस ने कारवाई करते हुए जब्त किया 280 किलो डोडा पोस्त, दो युवक हुए गिरफ्तार

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lifeberrys Hindi
Top