Monday, 25 May, 11.45 am राजस्थान खबरे

पॉलिटिकल न्यूज़
फिर लगा कांग्रेस को तगड़ा झटका, अब इस राज्य के 200 कांग्रेस कार्यकर्ता BJP में हुए शामिल

मध्यप्रदेश के सांची और रायसेन शहर और ग्रामीण क्षेत्र के 200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता रविवार को भोपाल में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्ता शर्मा उपस्थित थे।

उनमें से ज्यादातर प्रभुराम चौधरी के समर्थक थे, जिन्होंने कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री के रूप में, सांची विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था और 21 अन्य मंत्रियों और विधायकों के साथ वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एकजुटता से इस्तीफा दे दिया था।

अब योगी आदित्यनाथ ने ले लिया इतना बड़ा फैसला कि दूसरे राज्यों के उड़ गए होश

सांची राज्य की 24 विधानसभा सीटों में से एक है जहां उपचुनाव होंगे। सांची और रायसेन से बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व जिला अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, युवा कांग्रेस नेता और अन्य लोग थे। चौहान, शर्मा और चौधरी पूर्व भाजपा मंत्री, रामपाल सिंह, जो इलाके से हैं, के अलावा अन्य भी मौजूद थे।

लॉकडाउन 4 के बीच ही अशोक गहलोत ने लिया ये बड़ा फैसला, अब से...

चौहान ने कहा कि चौधरी ने मप्र के लोगों को बचाने के लिए अपनी मंत्री की कुर्सी को सरेंडर कर दिया। उन्होंने सांची के विकास के लिए कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि बीजेपी इस सीट पर जीत दर्ज करे और पार्टी में शामिल हुए नए कार्यकर्ताओं को उस दिशा में काम करना शुरू करे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Rajasthan Khabre
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>