Monday, 13 Jul, 1.26 pm The Fact India

प्रदेश
अब दिखेगी आर पार की लड़ाई! विधायक दल की बैठक से दूरी बना सकते हैं मंत्री विश्वेन्द्र सिंह

The Fact India: राजस्थान में तेज से घटनाक्रम बदलता (PoliticalCrisis) जा रहा है. कांग्रेस में फूट के बाद जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निवास पर बैठक बुलाई है तो वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है. अब वहीं पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के भी बैठक में शामिल नहीं होने की बात सामने आ रही है.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट अब खुल कर आर पार (PoliticalCrisis) की लड़ाई में उतर चुके हैं. सोमवार सुबह होने वाली बैठक के लिए कांग्रेस ने व्हिप जारी किया है. ऐसे में सभी विधायकों को बैठक में शामिल होना पड़ेगा. लेकिन सचिन पायलट पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो बैठक में शामिल नहीं होंगे. वहीं अब मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के भी शामिल नहीं होने की ख़बरें सामने आ रही है.

इस वजह से राजस्थान बोर्ड नहीं करेगा 12वीं कॉमर्स रिजल्ट की टॉपर्स लिस्ट जारी

वहीं बदलते समीकरण के बीच ख़बरें सामने आ रही है कि सचिन थर्ड फ्रंट (Third Front) बनाने की कोशिश कर सकते हैं. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि थर्ड फ्रंट बनने की स्थिति में सीएम गहलोत की ओर से बुलाई गई बैठक में शामिल कई चेहरे भी थर्ड फ्रंट बनने के हालात में सचिन पायलट के साथ जा सकते हैं. ऐसे में कहां जा रहा है कि जरुरत पड़ने पर बीजेपी भी अपना समर्थन दे सकती है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: The Fact India
Top