Monday, 13 Jul, 3.17 pm The Fact India

प्रदेश
अब प्रियंका कराएगी गहलोत और पायलट के बीच समझौता, कोशिशें तेज

Cabinet Reshuffle

The Fact India: राजस्थान में खड़े हुए राजनीतिक संकट में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आप को जादूगर साबित (Political Drama) किया है. वहीं इन सब में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के सारे दाव फेल होते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 100 से ज्यादा विधायकों की परेड करवा कर सियासी संकट दूर होने का सीधा सन्देश दे दिया है.

गहलोत सरकार पर से टला खतरा, सरकार सुरक्षित

वहीं आज सुबह जयपुर में कांग्रेस दफ्तर से हटाए गए सचिन पायलट के पोस्टर दोपहर होते होते फिर लगा दिए गए. सीएम गहलोत के शक्ति प्रदर्शन के बाद यह कदम उठाया गया है. कहा जा रहा है कि डैमेज कंट्रोल (Political Drama) के लिए प्रियंका गांधी को मैदान में उतारा गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा राजस्थान विवाद में मध्यस्थता करवा रही हैं. प्रियंका ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट से बात की है.

आरबीएसई 12वीं कॉमर्स स्ट्रीम के रिजल्ट जारी, जानें रिजल्ट की खास बातें

वहीं सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक़ पायलट ने भी मध्यस्थता के लिए पार्टी आलाकमान के सामने कुछ शर्तें रखी है. बताया जा रहा है कि पायलट ने वित्त और गृह मंत्रालय मांगा है, साथ ही अपने लिए प्रदेश अध्यक्ष का पद मांगा है. इससे पहले पायलट ने दावा किया था कि उनके साथ 25 से 30 विधायक है. वहीं अब खबर सामने आ रही है कि सिर्फ 16 विधायक ही ऐसे हैं, जो जयपुर में नहीं हैं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: The Fact India
Top