Monday, 13 Jul, 1.25 pm The Fact India

प्रदेश
कांग्रेस विधायक दल की बैठक में इस कारण हो रही देरी

The Fact India: राजस्थान में जबरदस्त सियासी घमासान मचा हुआ है. जहां गहलोत गुट कांग्रेस को एक जुट (CLP Meeting) कर सरकार बचाने में लगी हुई है तो वहीं ख़बरें आ रही है कि सचिन पायलट गुड़गांव में है. ऐसे में कहा जा रहा है कांग्रेस अब सचिन पायलट से कोई संपर्क नहीं करेगी.

अब दिखेगी आर पार की लड़ाई! विधायक दल की बैठक से दूरी बना सकते हैं मंत्री विश्वेन्द्र सिंह

वहीं सुबह 10:30 बजे होने वाली कांग्रेस विधायक दल (CLP Meeting) की बैठक अभी तक शुरू नहीं हुई है. वहीं इसे लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि ज्योतिषियों ने मंगल वक़्त 12 बजे का बताया है. ऐसे में हम बैठक 12 बजे के बाद करेंगे. लेकिन 12 बज जाने के बावजूद अभी तक बैठक शुरू नहीं हुई है. हालांकि अभी तक विधायकों का मुख्यमंत्री निवास पर पहुँचने का सिलसिला जारी है.

सियासी भूचाल के बीच गुढ़ा का बड़ा बयान- मेरे पास भी आया बीजेपी से ऑफर

वहीं सियासी गलियारों में चर्चा है कि बैठक शुरू होने का कारण शुभ मुहूर्त नहीं बल्कि पर्याप्त संख्या में कांग्रेस विधायकों का ना होना है. वहीं सचिन पायलट ने एक बार फिर साफ़ किया है कि वो विधायक दल कि बैठक में शामिल नहीं होंगे. साथ ही पायलट ने एक बार फिर कहा कि गहलोत सरकार अल्पमत में है. पायलट ने दावा किया उनके पास इस वक़्त 25 विधायक मौजूद है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: The Fact India
Top