Sunday, 05 Jul, 3.25 pm TV9 भारतवर्ष

कंट्री न्यूज
Delhi: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ Congress का प्रदर्शन, सांसदों से की मुलाकात

पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर रविवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Delhi Pradesh Congress Committee) ने राजधानी में प्रदर्शन किया. इसके साथ-साथ दिल्ली के जितने भी सांसद हैं, उनको ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल रैली

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम करने की मांग करते हुए, दिल्ली में आज कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली. इसके अलावा जगह-जगह पर छोटी-छोटी टुकड़ियों में बैठकर धरना प्रदर्शन किया.

दरअसल, पिछले महीने जून में 23 दिन के अंदर लगातार धीरे-धीरे करके पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाई गईं.

TV9 भारतवर्ष से अनिल चौधरी की बातचीत

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने TV9 भारतवर्ष को बताया कि हम दिल्ली के सभी सांसदों को मिल रहे हैं. उनसे अपील कर रहे हैं कि वो केंद्र और दिल्ली सरकारों से गुहार लगाएं कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को रोलबैक किया जाए.

उन्होंने कहा कि VAT और Excise Duty को कम किया जाए, ताकि इस महामारी के समय आम लोगों को थोड़ी तो राहत मिल सके.

अनिल चौधरी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को मिले और उनको उनसे कहा कि हमने सीएम केजरीवाल से भी अपील की हैं. हमारी अपील है कि दिल्ली में VAT कम किया जाना चाहिए, इस पर तिवारी ने कहा कि हां, केजरीवाल चाहें तो दाम काफी कम हो जाए.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
Top