Wednesday, 28 Mar, 11.27 am Aaj Ki Khabar

व्यापार
इटैलियन ब्रांड वरसेक और यूनिटी ग्रुप दिल्ली में बनाएंगे रिहाइशी टावर

नई दिल्ली, 28 मार्च (आईएएनएस)| इटैलियन ब्रांड लक्जरी ब्रांड जियानी वरसेक एस.पी.ए. और रियल ऐस्टेट डैवलपर यूनिटी ग्रुप ने नई दिल्ली की स्काईलाइन को बदलने के लिए एक साझेदारी की है। इसके तहत केंद्रीय दिल्ली में 40 एकड़ क्षेत्रफल में एक शानदार रिहाइशी टावर विकसित किया जाएगा जिसका नाम होगा 'द अमारिलिस'। यूनिटी ग्रुप की ओर से यह प्रीमियम रिहाइशी प्रोजेक्ट होगा जिसमें खूबसूरत परिवेश के संग एक संपूर्ण, आरामदायक और लक्जरी रहन-सहन प्रदान किया जाएगा। ये ब्रांडेड लक्जरी टावर दिल्ली शहर में सबसे ऊंचे होंगे और इसकी भीतरी साज-सज्जा वरसेक होम द्वारा रची जाएगी।

इस भागीदारी पर यूनिटी ग्रुप के निदेशक हर्ष वर्धन बंसल ने कहा, हम द अमारिलिस को इस नजरिए से विकसित कर रहे हैं कि शहर में सही मायनों में लक्जरी रहन-सहन मुहैया कराया जाए। वैश्विक दृष्टिकोण रखने वाला वरसेक लक्जरी का प्रतिमान है तथा बेहतरीन कारीगरी एवं उम्दा इंटीरियर में उनकी महारत से हमें मदद मिलेगी कि हम दिल्ली में उत्कृष्ट जीवनशैली युक्त रिहाइश की रचना कर सकें।

ये ब्रांडेड लक्जरी अपार्टमेंट विशिष्ट सुविधाओं की रेंज पेश करेंगे जिनमें वह सब कुछ होगा जिसके लिए वरसेक को पहचाना जाता है- उम्दा क्वालिटी, आधुनिक डिजाइन और इन्नोवेशन- और यह सब होगा अत्याधुनिक सुविधाओं एवं बेमिसाल शैली के संयोजन से। डॉनाटेला वरसेक के कलात्मक निर्देशन में विकसित ये अपार्टमेंट उम्दा इंटीरियर युक्त होंगे जिन्हें आला दर्जे की इटैलियन कारीगरी के साथ रचा गया है और इसका आधुनिक स्वरूप निश्चित रूप से वरसेक ही होगा।

जियानी वरसेक एस.पी.ए. के सीईओ जोनाथन एकेरॉयड ने कहा, इंटीरियर डिजाइन वरसेक की दुनिया को अभिव्यक्त करने का एक अलग तरीका है, हमारा ब्रांड जिस खासियत के लिए जाना जाता है उसके द्वारा यह जीवनशैली का एक खास नजरिया पेश करता है। यूनिटी ग्रुप के साथ आगे बढ़ते हुए हम आश्वस्त हैं, क्योंकि आला दर्जे के लक्जरी रियल ऐस्टेट व रहन-सहन प्रदान करने में ये खुद को साबित कर चुके हैं। वरसेक का लक्ष्य बेमिसाल क्वालिटी प्रदान करना और अपने गौरव के मुताबिक काम करना है जिसके लिए यह ब्रांड विशिष्ट व त्रुटिहीन इंटीरियर डिजाइन की कला में महारत हासिल कर चुका है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Aaj Ki Khabar
Top