Tuesday, 28 Jan, 3.34 pm आप की खबर

होम
40,000 काश्मीरी पंडितों के साथ शूट की गई Shikara Hindi Movie ,अब उनके शिविर में की जाएगी Screening

29 जनवरी को मुंबई में कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit )के लिए New Release Hindi Movie 'शिकारा' (Shikara Hindi Movie ) की एक विशेष स्क्रीनिंग (Special screening )का किया जाएगा आयोजन


विधु विनोद चोपड़ा(Hindi Film Director Vidhu Binod Chopra ) की अगली फ़िल्म "शिकारा" (New Release Bollywood Movie ) के प्रति उत्सुकता और चर्चा जोरों पर है। हाल ही में, निर्माताओं ने नई दिल्ली में स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जहाँ उन्होंने असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के सामने अपनी फिल्म से '30 मिनट' का प्रदर्शन किया था और उसे काफ़ी सरहाया गया था। और अब, शिकारा के निर्माता 29 जनवरी को मुंबई में असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करने के लिए तैयार हैं जिन्हें 1990 के सामूहिक पलायन के दौरान अपने घरों को छोड़ना पड़ा था।

इस कार्यक्रम में विधु विनोद चोपड़ा, फॉक्स स्टूडियो के विजय सिंह, अभिजत जोशी, गीतकार इरशाद कामिल के साथ-साथ फिल्म के प्रमुख कलाकार आदिल खान और सादिया उपस्थित होंगे। 'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, फ़िल्म के विषय और कहानी के साथ जिज्ञासा अपने चरम पर है। हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और दोनों ही ट्रेलरों को इसकी कहानी और इतिहास के झंझोड़ कर रख देने भाग के लिए व्यापक रूप से सरहाना मिल रही है।



-
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Aap Ki Khabar
Top