Tuesday, 28 Jan, 2.30 pm आप की खबर

मनोरंजन
Christmax पर रिलीज होने वाली फ़िल्में क्यों होती हैं Blockbuster Movie

आमिर खान(Bollywood Actor Amir Khan) की फिल्में (Hindi Movie Film) हर साल एक परफ़ेक्ट क्रिसमस गिफ़्ट साबित हुई है





Bollywood-आमिर खान (Amir Khan) जो लंबे समय से इंडस्ट्री Bollywood (Film Industry)में हैं, उन्होंने हमें हमेशा गुणवत्ता से लैस कंटेंट फिल्में दी है और हमेशा ऐसे किरदार दिए है जो दर्शकों के जहन में एक याद बनकर रह जाते है। अभिनेता ने हमें सबसे मजेदार किरदारों से ले कर होशियार पात्र दिए है और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है।

एक बात जो सभी रिलीज(New Film Release) में आम है, वह यह है कि सभी फिल्में क्रिसमस के आसपास साल के अंत में रिलीज हुई हैं, जो 100% पर सफलता के अनुपात है। अभिनेता की कुछ टॉप रिलीज इस प्रकार है;

गजनी(Gajni) : एक लोहे की रॉड से मार खाने के बाद, व्यवसायी संजय रामास्वामी, एथेरोग्रेड एम्नेसिया से पीड़ित हो जाता है। उसे पंद्रह मिनट से आगे कुछ भी याद नहीं रहता है। ऐसी परिस्थितियों में, वह उन लोगों को खोजने का प्रयास करता है जो उनकी प्रेमिका कल्पना की हत्या के लिए जिम्मेदार थे। फ़िल्म के लिए अभिनेता ने 8 पैक एब्स पाने के लिए बहुत मेहनत की थी और दर्शकों द्वारा उनके समर्पण को बेहद सरहाया गया था।



3 इडियट्स(3 Idiots) : एक ऐसी फिल्म जो वास्तव में एक नगीना है और एक मजबूत संदेश के साथ फ़िल्म आज भी तरोताज़ा है। इस फ़िल्म को जितनी बार देखो, उतना कम है। फिल्म ने अपने कांसेप्ट के लिए कई पुरस्कार भी जीते है।

तारे ज़मीन पर(Tare Jameen Par) : एक ऐसी फ़िल्म जो फ्रेश कंटेंट से लैस थी। फिल्म में यह बहुत खूबसूरती से चित्रित किया गया है कि कैसे शिक्षक बच्चों के जीवन का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा होते है और उनके भविष्य को आकार देने में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म को काफी प्रशंसा मिली थी।

धूम 3(Dhoom 3) : एक ऐसी फिल्म जिसमें आमिर खान का किरदार एक परफेक्शनिस्ट का था। फिल्म में अभिनेता के अभिनय कौशल को अपार सराहना प्राप्त हुई थी और दो किरदारों को सहजता से निभाने के लिए आमिर ने खूब वाहवाही बटोरी थी।

पीके(PK) : एक फिल्म जिसमें हमें एक साथ आमिर के अनेक रूप देखने मिले थे और फ़िल्म के कांसेप्ट सहित सभी किरदारों को अपार प्यार और सराहना मिली है। फ़िल्म में अभिनेता ने ऐसा काम किया था जिसके लिए हिम्मत की ज़रूरत होती है। यह फिल्म वास्तव में देखने लायक थी!

लाल सिंह चढ्ढा(Lall Singh Chaddha) : इतिहास इस बात का गवाह है कि क्रिसमस हर साल आमिर खान के लिए कितना सही रहा है और हम इस साल भी ऐसी ही उम्मीद कर सकते हैं जब दर्शक हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' के आधिकारिक रीमेक में अभिनेता को नए अवतार में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Bollywood Movie फ़िल्म "लाल सिंह चढ्ढा" अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18(Viacom 18) स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।



-
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Aap Ki Khabar
Top