Tuesday, 28 Jan, 11.32 pm आप की खबर

बड़ीखबर
IPL 2020 Schedule 29 मार्च से शुरू हो जाएंगे मैच

IPL 2020 Schedule
(नईदिल्ली)आईपीएल 2020 (IPL 2020)का पूरा कार्यक्रम तय, 29 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट
0-24 मई को मुंबई में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला
नईदिल्ली, आईपीएल 2020 की शुरुआत इस बार 29 मार्च से हो रही है। मुंबई में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह तय हो गया कि 13वें सीजन का फाइनल मुकाबला 24 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।



सोमवार को नई दिल्ली में आईपीएल(IPL) गवर्निंग काउंसिल की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। जिन अन्य बातों पर चर्चा की गई, उनमें बीसीसीआई के पदाधिकारियों के साथ-साथ जीसी सदस्य भी शामिल थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि आईपीएल का फाइनल मैच भी मुंबई में ही खेला जाएगा, अहमदाबाद में नहीं। इसके अलावा आईपीएल के शुरू होने से पहले एक ऑल स्टार्स मैच चैरिटी के लिए खेला जाएगा। इस मैच में टॉप इंटरनेशनल क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।

गांगुली ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के बाद कहा, आईपीएल के रात में खेले जाने वाले मैचों के समय में कोई बदलाव नहीं होगा। मैच शाम को 7:30 बजे से शुरू करने की बात थी, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। गांगुली ने कहा, इस बार महज पांच दिन ऐसे होंगे, जब दो मैच खेले जाएंगे (एक शाम 4:00 बजे से, दूसरा रात 8:00 बजे से), आईपीएल का फाइनल मैच मुंबई में खेला जाएगा।
इस साल होंगे केवल पांच डबल-हेडर मुकाबले
पिछले सीजनों में वीकेंड के समय एक दिन में दो मुकाबले कराए जाते थे, लेकिन इस सीजन ऐसा नहीं होगा। इस बार पूूरे सीजन के दौरान केवल पांच डबल-हेडर मुकाबले ही खेले जाएंगे।


-
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Aap Ki Khabar
Top