Wednesday, 10 Jul, 10.06 am अयोध्या समाचार

अयोध्‍या फैजाबाद के समाचार
जलभराव को लेकर जनौस ने दी प्रदर्शन की धमकी

अयोध्या 10 जुलाई। भारत की जनवादी नौजवान सभा के प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी का कहना है कि नगर निगम की उदासीनता के कारण पूरे शहर में जलभराव की समस्या बढ़ गई है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के चेला छावनी मोहल्ले में 2 से 3 फुट पानी नाला के जाम होने के कारण भरा रहता है। वहां के निवासियों को घर से निकलना मुश्किल हो गया है। बच्चे स्कूल नही जा पा रहे है,श्रीरामपुराम कालोनी देवकाली वाईपास पटबारी के पुरबा में गर्मी में भी पानी भरा हुआ है । वहां तो कई लोग गिर कर घायल भी हो गए है।

उन्होने बताया कि इस समस्या के निराकरण के लिए कई बार एप्लिकेशन यहां के निवासियों ने दिया लेकिन अभी तक कुछ हुआ नही। 3 महीने पहले बहुत ज्यादा पानी भर गया था तो संगठन ने आंदोलन किया तो बैकल्पिक सफाई कर दी गई थी लेकिन उसके बाद फिर वही हालात बना है।

जनौस जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी ने कहा कि संगठन का कल 15 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी व नगर आयुक्त से मिलकर तत्काल निराकरण की मांग करेगा। अगर इस समस्या का समाधान 5 दिन के अंदर नही होता तो संगठन 6वें दिन से नगर निगम कार्यालय पर धरने पर बैठ जायेगा।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Ayodhya Samachar
Top