Friday, 22 Jan, 1.50 am बेबाक Post

इधर-उधर
कैंसर से हुई थी पिता की मौत, बेटी ने 4 महीने बाद शादी में उनकी अस्थियों को नाखूनों पर सजाया

ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन अपने पिता की हड्डियों पर ऐक्रेलिक नाखून रगड़कर उसे याद किया और लोनोवरो की जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता की मृत्यु चार महीने पहले हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शार्लेट वॉटसन और उनके पति निक ने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी। क्योंकि शार्लेट के पिता मिक बार्बर को कैंसर था। लेकिन जब शादी से कुछ समय पहले लड़की के पिता दुनिया से चले गए थे, तो शार्लोट ने अपने नाखून कलाकार कजिन की मदद से हड्डी को अपने डिजाइन में शामिल करने के बारे में सोचा होगा।
स्टॉक-ऑन-ट्रेट में रहने वाली चार्लोट ने कहा, "मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि वे मेरे साथ हैं। उसके चचेरे भाई को सूचित करना, जिसके YouTube पर 1 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। उन्होंने कहा कि हड्डियां एक छोटे कांच के बर्तन में थीं। हमने कुछ हड्डी को हटा दिया, जिससे हम किए गए थे।
चार्लोट के नाखूनों के ऊपर हड्डियों को ऐक्रेलिक सजाया गया था। शार्लेट ने कहा कि यह बिल्कुल नहीं लगता है कि इन हड्डियों का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने अपने नाखूनों पर एक गुलाबी, ग्रे और सफेद गलीचा भी रखा है, साथ ही एक जकूज़ी डिज़ाइन भी।
उन्होंने बोला कि वह चार्लोट के नाखूनों पर एक्रिलिक के तौर पर अस्थियों को सजाकर देखना चाहती थी। चार्लोट के मुताबिक, उन्हें ये देखकर बिल्कुल विश्वास नहीं हुआ कि अस्थियों के उपयोग से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे व सफेद रंग की डिजाइन संग जेम्स सजे हुए थे।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bebak Post Hindi
Top