Friday, 30 Oct, 12.51 am बेबाक Post

धर्म
सूर्योदय से ठीक पहले इस दिशा में उल्लू को बोलते हुए देखना, देता है ये संकेत

रात में उल्लू का दिखना कई संकेत देता है। सूर्योदय से ठीक पहले पूर्व दिशा में वृक्ष पर बैठे उल्लू को बोलते हुए देखना धनागमन का संकेत देता है। बोलता हुआ उल्लू यदि पश्चिम दिशा की ओर बैठा हो, तो धन का नुकसान हो सकता है। यदि वृक्ष पर बैठा उल्लू प्रातःकाल में उत्तर दिशा में बोलता दिखे तो यह अशुभ परिणाम की आशंका का संकेत जैसा होता है, जो दुर्घटना, बीमारी या मृत्यु से संबंधित हो सकती है।

उल्लू देता है ये संकेत:

प्रातःकाल में दक्षिण दिशा में उल्लू को देखना या उसकी आवज को सुनने का अर्थ धनलाभ का संकेत होता है, या फिर शत्रु परास्त हो जाता है।

आधी रात को पूर्व दिशा से उल्लू की आने वाली आवाज कल्याणकारी होती है, जबकि पश्चिम, उत्तर या दक्षिण दिशा से आने वाली आवाज किसी परेशानी के आगमन की सूचना का होता है।

किसी रोगी के बिस्तर पर उल्लू के रात में आकर बैठ जाने का अर्थ रोगी के शीघ्र स्वस्थ हो जाने से है। घर से बाहर निकलते समय दायीं ओर उल्लू के दिखने पर यात्रा की असफलता हो जाती, जबकि वही उल्लू कहीं जाते समय पीठ के पीछे रहे, तो यात्रा सफल होती है।

स्वप्न में उल्लू को पानी पीते हुए देखने पर मुकदमे में सफलता मिलती है या फिर सजायाफ्ता व्यक्ति को सजा से मुक्ति मिल सकती है।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bebak Post Hindi
Top