Wednesday, 14 Oct, 3.26 pm Best Hindi News

राज्य
CM अशोक गहलोत ने बरसाई कुमार विश्वास की पत्नी पर कृपा, RPSC सदस्य बनी डॉ मंजू शर्मा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कवि डॉ कुमार विश्वास की पत्नी पर अपनी कृपा बरसाई है, जी हाँ! कविराज की धर्मपत्नी डॉ मंजू शर्मा को सीएम गहलोत ने राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) सदस्य बनाया है।

आपको बता दें कि राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ( RPSC ) को बुधवार ( 14 अक्टूबर, 2020 ) को नया चेयरमैन भी मिला, राज्य सरकार ने प्रदेश के निर्वतमान पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह को राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) का नया चेयरमैन बनाया है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को ही उनकी नियुक्ति को मंजूरी दी। सिंह की इस पद पर नियुक्ति छह साल या उनके 62 वर्ष आयु पूरी होने तक रहेगी।

उल्लेखनीय है कि सरकार ने 1 जुलाई 2019 को सिंह को दो साल के लिए सेवा विस्तार दिया था लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन किया और बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए।

RPSC चेयरमैन के साथ-साथ चार नए लोगों को भी RPSC का सदस्य बनाया गया है, इसमें अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त निरंजन आर्य की पत्नी संगीता आर्य बाबू लाल कटारा, जसवंत राठी डॉ मंजू शर्मा को नियुक्त किया गया है, डॉ मंजू शर्मा मशहूर कवि कुमार विश्वास की पत्नी हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Besthindinews
Top