Tuesday, 27 Oct, 4.50 pm Best Hindi News

बिहार
मुंगेर की घटना से गुस्से में लोग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #जनरल_डायर_नीतीश_कुमार

मुंगेर, 27 अक्टूबर: बिहार के मुंगेर में दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे हिन्दुओं पर पुलिस ने बर्बरतापूर्वक गोलियाँ चला दी, इस घटना के बाद देशभर में एनडीए सरकार के खिलाफ गुस्सा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस समय ट्विटर पर #जनरल_डायर_नीतीश_कुमार ट्रेंड हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंगेर में दुर्गा पूजा के विसर्जन के दौरान पुलिस और श्रद्धालुओं की इस भिड़ंत में 1 युवक की मौत हो गई है, पुलिस की बर्बरता का भी वीडियो सामने आया है.वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की खासी आलोचना हो रही है। पुलिस ने फायरिंग भी की, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। 6 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

डीएम राजेश मीणा और एसपी लिपि सिंह ने इस मामले में सफाई देते हुए बयान जारी किए हैं। एसपी ने दावा किया है कि प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव किया और गोलीबारी की, जिसके बाद अपने बचाव में पुलिस ने कार्रवाई की।

मुंगेर पुलिस का कहना है कि दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान हुई इस घटना में उसके 20 जवान घायल हुए हैं और एक SHO स्तर के अधिकारी का सिर फट गया। एसपी ने युवक की मौत के लिए भी असामाजिक तत्वों की गोलीबारी को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, डीएम राजेश मीणा ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कहा कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

#जनरल_डायर_नीतीश_कुमार हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे लोगों का कहना है कि 'विसर्जन' के दिन हिन्दुओ की ये 'दुर्दशा' किसी भी सरकार में नही देखी काश बिहार और केंद्र में 'भाजपा की सरकार' होती और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री होते.! वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि बिहार में लालू सरकार आ जायेगी तो जंगलराज आ जाएगा, लेकिन वर्तमान में जो सरकार है वो भी जंगलराज रोक नहीं पा रही है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Besthindinews
Top