Tuesday, 27 Oct, 5.26 pm Best Hindi News

राज्य
निकिता तोमर मर्डर केस: आरोपी तौसीफ़ का निकला कांग्रेस कनेक्शन

फरीदाबाद, 27 अक्टूबर: एकतरफा में प्यार में पगलाए तोसीफ ने हिन्दू युवती निकिता तोमर की दिनदहाहे गोली मारकर ह्त्या कर दी, युवती निकिता तोमर बल्लबगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में फाइनल ईयर की परिक्षा देने आयी थी, जैसे ही वह परिक्षा देकर बाहर निकली एक सिरफिरे ने उसे जबरन अपनी कार में बिठाने की कोशिश की, निकिता तोमर उसकी कार में नहीं बैठी तो उसने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में फेल होने पर तोसीफ ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

निकिता तोमर की दिनदहाहे ह्त्या करने वाले आरोपी तौसीफ और रेवान को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और 2 दिन की रिमांड मांगी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर ली।

आरोपी तौसीफ राजनितिक रसूखदार है, इसका कांग्रेस से कनेक्शन है, मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी तौसीफ पुत्र जाकिर पुत्र कबीर अहमद ( पूर्व विधायक ) व् तौसीफ का चचेरा भाई आफ़ताब अहमद जोकि कांग्रेस का नूंह ( मेवात ) से कांग्रेस के विधायक हैं और कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री खुर्शीद अहमद निवासी खासपुर गाँव सोहना है।

निकिता मर्डर केस को लेकर अभी तक राहुल गांधी ने एक ट्वीट तक नहीं किया, स्वयं हरियाणा से आने वाले कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी खामोश हैं, शायद इस वजह से ये लोग खामोश हैं क्योंकि आरोपी का कांग्रेस कनेक्शन निकल रहा है।

दिनदहाहे हुए निकिता तोमर के मर्डर से देशभर में आक्रोश है, मृतक युवती की माँ ने कहा है कि आरोपी तौसीफ का एनकाउंटर होना चाहिए, वारदात के बाद छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद वहाँ अफरातफरी मच गई। एसीपी सिटी जयवीर राठी व क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का दौरा किया। बल्लभगढ़ के डीसीपी के मुताबिक, आरोपित तौफीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तौफीक, राजस्थान के मेवात का रहने वाला है। इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश है. विश्व हिन्दू परिषद ने पूरे हरियाणा में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Besthindinews
Top