Friday, 16 Oct, 3.35 pm Bihar News Live

होम
जनता दल सेक्युलर के टिकट पर मृत्युंजय यादव टक्कर देंगे मंत्री बिजेन्द्र यादव को

पटना। जनता दल सेक्युलर ने आज पूर्व मंत्री हेमलता यादव के पुत्र मृत्युंजय यादव उर्फ बबलू यादव को सुपौल से मंत्री बिजेन्द्र यादव को टक्कर देने के लिए मैदान में उतारा है। द्वितीय एवं तृतीय चरण की सीटों पर लडनेवाले उम्मीदवारों की घोषणा करते समय जद सेक्युलर के वरीय उपाध्यक्ष ललित मोहन सिंह ने बताया कि आज जद सेक्युलर की ओर से मृत्युंजय यादव को टिकट दिया गया है।

इस मौके पर मृत्युंजय यादव ने कहा कि प्रदेष की जनता बिहार में बदलाव की इच्छुक है और यह चुनाव मंत्री बिजेन्द्र यादव के लिए वाटर लू साबित होगा। उनकी राजनीतिक पारी को खत्म करने के लिए जनता दल सेक्युलर ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है। मालूम हो कि जदसे की ओर से बिहारषरीफ से सुधांषु कुमार, राजगीर से अमित पासवान, बैकुंठपुर डाॅ संधीर कुमार सिंह, बोचहा मणिभूषण प्रसाद, तेघडा से पूनम देवी, बखरी से महेष्वर राम, चेरिया बरियारपुर महेष प्रसाद, औराई अविनाष ठाकुर, मोरवा दिलीप राय कुम्हरार से डाॅ फजल अहमद को सिंबल दिया गया है।

जद सेक्युलर के ललित मोहन सिंह ने कहा कि आल इंडिया माइनाॅरिटी फ्रंट पप्पू यादव के जाप का साथ छोडकर जदसे के साथ गठबंधन की है। साथ ही भारतीय पार्टी लोकतांत्रिक की ओर से सकरा सीट से राजकुमार चैधरी, मुजफ्फरपुर से मो अजीम, हिलसा से अष्विनी कुमार गौरव, बगहा से धनंजय द्विवेदी, गोपालगंज से चंदन कुमार सिंह एवं अस्थावां से सचिन्द्र कुमार को टिकट दिया गया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bihar News Live
Top