Wednesday, 15 May, 5.42 pm बॉलीवुड टशन

होम
De De Pyaar De: अरिजीत की आवाज़ में गाना "दिल रोई जाए" ने दिलाई, सोनू और टीटू की याद.

De De Pyaar De: अरिजीत की आवाज़ में गाना "दिल रोई जाए" ने दिलाई, सोनू और टीटू की याद.

फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) की फिल्म का गाना "दिल रोई जाए" जारी हो चुका है. अरिजीत की आवाज़ में ये गाना बेहद ही पसंद किया जा रहा है. यह गाना एक सेड सॉन्ग है. इस गाने ने हमे फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' पॉपुलर गाना "तेरा यार हूँ में" की याद दिला दी. गाना युथ में बहुत लोकप्रिय अभी हुआ और आज भी सुना जाता है.

Dabangg 3: सलमान खान फिर हुए शर्टलेस. क्लाइमेक्स सीन का हुआ खुलासा

इस गाने में दिल टूटने की कहानी बताई गयी है, कैसे अजय देवगन और रकुलप्रीत एक दूसरे से दूर है, पर एक दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे है. गाने के बोल भी पसंद किया गया. रकुलप्रीत और अजय देवगन का ये दूसरा सेड सॉन्ग है, इससे पहले चले आना गाना आया था.

सॉन्ग 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना "तेरा यार हूँ में" आया था जो की दोस्ती को समर्पित था, इस गाने में एक दोस्त की दूसरे दोस्त को ना समझने के का दर्द है. लव रंजन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित थी. साथ ही आपको बता दे "दिल रोई जाए" गाने को रोचक कोहली ने डायरेक्ट किया जिन्होंने इससे पहले तेरा यार हूँ में किया था.

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म "दे दे प्यार दे",17 मई को रिलीज़ होगी, जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार है. साथ ही बता दे फिल्म में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। जिसमे अजय देवगन बुरी तरह फसते नज़र आएंगे, रकुलप्रीत और तब्बू के बिच में, साथ ही इसमें जावेद जाफ़री और अलोक नाथ का कॉमेडी का तड़का भी नज़र आएगा और जिमी शेरगिल भी इसमें अपनी भूमिका निभा रहे है.

लव रंजन की "प्यार का पंचनामा" फिल्म से उन्हें पहचान मिली थी और अब वो बड़े सितारों के साथ अपना हाथ आज़माने जा रहे है. फिल्म के गाने अभी से लोगो को पसंद आ रहे है. इसमें कोई शक नहीं की लव रंजन की फिल्मे में हमेशा कुछ नया होता है, और उसमे कॉमेडी का तड़का देखने लायक होता है और उनका यही अंदाज़ दर्शको को खूब भाता है.

यह देखना काफी दिलचस्प होगा, की फिल्म दे दे प्यार दे क्या धमाल मचाती है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Tashan
Top